यात्री सुविधाओ और गुणवत्तापूर्ण सेवाएँ सुनिश्चित करने के लिए: भागलपुर रेलवे स्टेशन का आकस्मिक जांच
संवाददाता - शाहिद आलम
मालदा मंडल के *मंडल रेल प्रबंधक (DRM) श्री मनीष कुमार गुप्ता* के मार्गदर्शन में, मालदा मंडल यात्री सुविधाओं में सुधार के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। इस दिशा में, आज दिनांक 03.01.2025 को यात्री खान - पान और गुणवत्तापूर्ण सेवाएँ सुनिश्चित करने के लिए भागलपुर रेलवे स्टेशन में खान - पान स्टालों का आकस्मिक जांच किया गया।
जांच दल में *वाणिज्यिक निरीक्षक श्री फूल कुमार शर्मा (CMI/Chg/BGP), श्री संजीव कुमार गुप्ता (CMI/JMP), और श्री राम कुमार (CMI/BGP)* शामिल थे, जिन्होंने भागलपुर स्टेशन के सभी स्टालों, भोजनालयों, फ़ूड प्लाज़ा और रेल कोच रेस्टोरेंट का गहन जांच किया।
*जांच के मुख्य बिंदु:*
*पीने के पानी की गुणवत्ता:* सभी स्टालों पर केवल पैकेज्ड पेयजल का स्वीकृत ब्रांड *'रेल नीर'* ही पाया गया। कोई भी अस्वीकृत जल ब्रांड नहीं पाया गया।
*खाद्य गुणवत्ता और एक्सपायरी जांच:* खाद्य पदार्थों का विस्तृत जांच किया गया और किसी भी एक्सपायर्ड या असुरक्षित खाद्य पदार्थ का कोई प्रमाण नहीं मिला।
इस जांच के दौरान स्वच्छता और गुणवत्ता नियमों के पालन के उच्च मानकों को बनाए रखने पर विशेष जोर दिया गया तथा संबंधित जांच रिपोर्ट वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, मालदा के कार्यालय में तस्वीर सहित भेज दिया गया।
यह सुनिश्चित करने के लिए कि यात्रियों को यात्रा के दौरान सुविधा और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं मिलती रहें, ऐसे आकस्मिक जांच निरंतर जारी रहेंगे। मालदा मंडल सभी यात्रियों के लिए एक सुरक्षित, आरामदायक और सुविधाजनक यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।




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